Sunday 9 June 2013

shaheed bhagat singh

फिल्म : शहीद (Shaheed)
वर्ष: 1965
संगीतकार :  प्रेम धवन
गीतकार :  प्रेम धवन
गायक :  मुकेश, महेंद्र कपूर   

ओ मेरा रंग दे बसंती चोला मेरा रंग दे है
ओ मेरा रंग दे बसंती चोला ओय रंग बेसमान है
बसंती चोला माई रंग दे बसंती चोला
  (२)
https://www.youtube.com/watch?v=E-7ym3TKgZs
मेर रंग दे बसंती चोला

दम निकले इस देश की खातिर बस इतन अर्मान है (२)
एक बार इस राह में मरना सौ जन्मों के समान है
देख के वीरों की क़ुरबानी अपन दिल भी बोला
मेरा रंग दे बसंती चोला
ओ मेरा रंग दे बसंति चोला मेरा रंग दे
ओ मेरा रंग दे बसंति चोला ओय रंग दे बसंती चोला
माई रंग दे बसंती चोला

जिस चोले को पहन शिवाजी खेले अपनी जान पे
जिसे पहन झांसी की रानी मिट गई अपनी आन पे
आज उसी को पहन के निकला पहन के निकला
आज उसी को पहन के निकला हम मस्तों का टोला
मेरा रंग दे बसंती चोला
ओ मेरा रंग दे बसंती चोला मेरा रंग दे
ओ मेरा रंग दे बसंती चोला ओय रंग दे
बसंती चोला माई रंग दे बसंती चोला   (२)

No comments:

Post a Comment