Thursday 30 May 2013

Yaari hai iman mera yaar meri zindagi-nothing is sweeter than friendship


Yaari hai imaan mera / यारी हैं इमान मेरा, यार मेरी जिंदगी

गर खुदा मुझ से कहे, कुछ मांग ऐ बन्दे मेरे
मैं ये मांगू, महफिलों के दौर यूँ चलते रहे
हम प्याला, हम निवाला, हमसफ़र, हमराज हो
ता क़यामत जो चिरागों की तरह जलते रहे

यारी हैं ईमान मेरा, यार मेरी जिन्दगी
प्यार हो बन्दों से, ये सब से बड़ी हैं बंदगी

साज-ए-दिल छेड़ो जहाँ में, प्यार की गूंजे सदा
जिन दिलो में प्यार है, उन पे बहारे हो फ़िदा
प्यार लेके नूर आया, प्यार लेके ताजगी

जान भी जाए अगर यारी में, यारो गम नहीं
अपने होते यार हो गमहीन मतलब हम नहीं
हम जहाँ हैं उस जगह झूमेगी नाचेगी खुशी

गुल-ए-गुलज़ार क्यों बेजार नजर आता है
चश्म-ए-बाद का शिकार यार नजर आता है
छूपा ना हम से ज़रा हाल-ए-दिल सूना दे तू
तेरी हँसी की कीमत क्या है, ये बता दे तू

कहे तो आसमान से चाँद तारे ले आऊ
हँसी जवान और दिलकश नज़ारे ले आऊ
तेरा ममनून हूँ, तूने निभाया याराना
तेरी हँसी हैं आज सब से बड़ा नजराना
यार के हँसते ही, महफ़िल पे जवानी आ गयीhttp://www.youtube.com/watch?v=tfnEtCugnnw

No comments:

Post a Comment